मुंबई,। अनुराग बसु को अपनी अगली फिल्म के लिए आखिरकार तीसरी हिरोइन मिल गई है और यह कोई और नहीं बल्कि टेलीविजन अभिनेत्री आशा नेगी हैं. आशा नेगी फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं किया गया है.

अनुराग बसु की आगामी फिल्म में अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और राजकुमार राव नजर आएंगे. फिल्म में दंगल गर्ल फातिमा और सान्या को एक बार फिर साथ में देखा जाएगा. आशा नेगी से पहले भी कई टेलीविजन एक्ट्रेस फिल्म में काम कर चुकी है. सीरियल ‘कसम से’ के बाद प्राची देसाई ने साल 2008 में फिल्म ‘रॉक ऑन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. राधिका मदान, मृणाल ठाकुर, अंकिता लोखंडे और मौनी राय जैसी एक्ट्रेस ने टेलीवीजन से बॉलीवुड की ओर रुख किया है.

कुछ दिन पहले फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा था ‘अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव और आदित्य रॉय कपूर की अगली फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को अनुराग बासु के अलावा टी सीरिज के मालिक भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और तानी सोमरिता बसु भी इसे मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.’ अनुराग बासु के प्रोडक्शन में बन रही अभिषेक बच्चन की यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी.

आशा नेगी का जन्म 23 अगस्त को देहरादून, उत्तराखंड में हुआ है. उन्होंने साल 2009 में मिस उत्तराखंड का खिताब जीता था. आशा ने टेलीविजन जगत की बहुचर्चित शो ‘पवित्र रिश्ता’ से अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. आशा को आखिरी बार सीरियल ‘कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां’ में देखा गया था. उन्होंने बाद आशा ने वेब सीरीज ‘बारिश’ में काम किया. इसमें वह शरमन जोशी के अपोजिट नजर आई थीं. आशा सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के सह-कलाकार ऋत्विक धनजानी के साथ काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. दोनों की जोड़ी सेलिब्रिटी रिएलिटी शो ‘नच बलिए 6’ में विनर हुई थी.

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.