मुंबई, 01 अगस्त । ‘लस्ट स्टोरीज’ के बाद फिल्म निर्माता करण जौहर, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप एक साथ ‘घोस्ट स्टोरीज’ लाने की तैयारी में हैं। नेटफ्लिक्स की ‘घोस्ट स्टोरीज’ का प्रोडक्शन अगस्त में शुरू होगा। फिल्म निमार्ताओं द्वारा निर्देशित कहानियों का थीम एक दूसरे से जुड़ा रहेगा और अंत में वह समाप्त हो जाएगा। करण के लिए डरावनी फिल्म का निर्देशन करना न केवल चुनौतीपूर्ण है, बल्कि एक रोमांचक अवसर भी है। करण ने कहा मैं हमेशा से हॉरर शैली को देखने को लेकर शर्मिदा हुआ हूं और मैं हमेशा से किसी भी भूत की कहानी से बहुत दूर रहा हूं।

ऐसे में इसका निर्देशन करना मेरे लिए न केवल चुनौतीपुर्ण हैं, बल्कि असाधारण रूप से रोमांचक भी है। ‘घोस्ट स्टोरीज’ के तौर पर नेटफ्लिक्स और आरएसवीपी तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं। फ्लाइंग यूनिकॉर्न एंटरटेनमेंट की आशी दुआ के साथ मिलकर रॉनी स्क्रूवाला और आरएसवीपी द्वारा निर्मित ‘घोस्ट स्टोरीज’ की स्ट्रीमिंग पूरे 190 देशों के 15.1 करोड़ सदस्यों के लिए की जाएगी। इस बारे में जोया ने कहा एक लेखक/निर्देशक के तौर पर घुमावदार शैलियों को लेकर आगे बढ़ने के लिए तैयार हूं। मैं भूत की कहानी आजमाने को लेकर आशान्वित हूं। वहीं दिबाकर के अनुसार हॉरर शैली प्रयोग करने और एक्सप्लोर करने का असाधारण अवसर है।

वहीं नेटफ्लिक्स के साथ कई बार काम कर चुके कश्यप का कहना है मैंने जो पहले कभी नहीं किया, उसे करने को लेकर मैं वास्तव में आशान्वित हूं। इसके साथ ही मैंने पहले कभी भी किसी चीज के लिए इतनी तैयारी नहीं की। इंटरनेशनल ओरिजिनल्स एट नेटफ्लिक्स – इंडिया की निदेशक सृष्टि बहल आर्या ने आईएएनएस से कहा हमनें ‘लस्ट स्टोरीज’ की जिसने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। ऐसे में ये सभी लोग हमारे पास आए और कहा कि हम नए संग्रह के साथ आए हैं और यह वक्त है डरावनी कहानियों का। जिसे लेकर हम काफी उत्साहित हैं।

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.